Shane-O Ka WWE Mein Waapas Na Aane Ka Drama Kya Hai

WWE

Problem LalProblem Lal

Shane-O Ka WWE Mein Waapas Na Aane Ka Drama Kya Hai

Arre bhai, suno! Shane-O, woh Jackass wala, 19 saal baad WWE mein waapas nahi aane wala hai! Uska wrestling ka experience toh nightmare tha, samjhe? Umaga ne usko dhakka diya, aur woh toh sirf has raha tha. Ab woh kehta hai, "Woh moment toh badiya tha, usse kharab nahi karna!" Aur Johnny Knoxville bhi kuch kam nahi, WrestleMania mein chhakka maar diya! Bas, ab dekhte hain kaun agla superstar aata hai!