FanzizFanziz
Axis Bank Ka Credit Card Drama: Charges Badhe, Rewards Gaye!

Finance

Problem LalProblem Lal

Axis Bank Ka Credit Card Drama: Charges Badhe, Rewards Gaye!

Arre bhai, Axis Bank ne toh sabko chakkar mein daal diya! 28 August se overseas transactions par DCC markup 1.5% se 3.5% ho gaya! Aur late payment fee bhi badh gayi, ab Rs 1,300! Toh bhai, ab toll aur bridge pe kharch karke reward nahi milne wale. Babita Ji ko toh yeh sunke bhi gussa aa jayega! Samjho, credit card ka maamla ab aur bhi tricky ho gaya hai!

|