WhatsApp Pay Ka Jadoo: UPI Mein Sabko Peeche Chhod Diya

Finance

Problem LalProblem Lal

WhatsApp Pay Ka Jadoo: UPI Mein Sabko Peeche Chhod Diya

Arre bhai, WhatsApp Pay ne toh kamaal kar diya! July mein 167.89 million transactions kiye, paise ka chakkar aisa chala jaise Daya ka garba! Pichle saal se transaction volume do guna ho gaya, samjha kya? Ab yeh Cred aur Amazon Pay se aage nikal gaya hai! Sabko WhatsApp Pay se dosti karni padegi, warna kya hoga bhai?