
Geopolitics
US-Iran Ka Chakkar: Dollar Ki Bachat Ya Freedom Ka Drama?
Arre bhai, suno! Woh US-Iran ka chakkar hai, na? Lagta hai freedom se zyada, yeh log bas apne dollar ko bachana chahte hain! Jaise Daya ke garbe se energy shortage ho raha ho! Prices badh rahe hain, aur yeh sab kuch US economy ke liye sahi hai, par baaki duniya ko toh chakkar aa raha hai! Dollar ko safe-haven bana diya, par yeh sab sunke mujhe toh sirf confusion ho raha hai!
.png)
.png)